अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, दो की मौत

0
18

ख़बर सुनें

गुरुग्राम। एमजी रोड पर होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले एक युवक ने अपने साथी के साथ कार में लिफ्ट ली थी। मृतक के दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हादसे में मरने वालों की पहचान ललित व संजय के तौर पर हुई।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार यह हादसा बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुआ। मामले की शिकायत उत्तराखंड नैनीताल के राम नगर निवासी अनिल शर्मा ने दी है। वह सेक्टर-29 स्थित एक क्लब में बतौर कुक नौकरी करते हैं। इसी क्लब में उनके परिवार का युवक 24 साल का ललित छपानी भी नौकरी करता था। दोनों सुखराली गांव में किराए पर रहते हैं। बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे दोनों सैर करने के लिए घर से निकले। एमजी रोड होते हुए वे सहारा मॉल तक गए। वहां पर ललित को थकावट होने लगी। ललित ने लिफ्ट लेकर घर चलने को कहा। आरोप है कि तभी उन्होंने एक होंडा कार चालक को लिफ्ट का इशारा देकर रुकवाया।
कार में पहले से तीन युवक सवार थे। शिकायतकर्ता व उसका साथी पिछली सीट पर बैठ गए। चालक का नाम वे आपस में रितेश, उसके साथ बैठे युवक का नाम आशीष व पीछे बैठे युवक का संजय बोलकर बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि चालक रितेश काफी तेज स्पीड से कार चला रहा था। उसे कार धीमे चलाने को कहा, लेकिन वो नहीं माना। तभी तेज स्पीड के चलते कार अनियंत्रित होकर एमजी रोड स्थित एमजीएफ मेट्रोपोलियन मॉल के सामने फुटपाथ पर पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पास स्थित एमजी रोड पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों को जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो तीन युवक घायल थे जबकि पिछली सीट पर बैठे दो युवक बेहोश हो चुके थे। घायलों को इलाज के लिए हॉस में एडमिट कराया गया। बेहोश दोनों युवकों को सेक्टर-10 सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डीएलएफ सेक्टर-29 थाना के एएसआई गजराज ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कार्रवाई की जा रही है।

Credit Source – https://www.amarujala.com/delhi-ncr/gurgaon/ncontrolled-car-collided-with-tree-two-died-gurgaon-news-noi5950800164?utm_source=rssfeed&utm_medium=Referral&utm_campaign=rssfeed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.