गुरुग्राम: एटीएम कार्ड बदलकर 30 हजार की ठगी, छानबीन में जुटी पुलिस

0
7

अमर उजाला नेटवर्क, गुरुग्राम
Published by: पूजा त्रिपाठी
Updated Wed, 20 Oct 2021 12:11 AM IST

सार

फर्रुखनगर स्थित केनरा बैंक के एटीएम पर गए तो वहां रुपये नहीं निकल रहे थे। तभी अंजान व्यक्ति पीछे से आकर बोला कि अंकल मैं आपकी मदद करता हूं। लेकिन उसके मदद करने पर भी रुपये नहीं निकला।

ख़बर सुनें

विस्तार

गुरुग्राम में एटीएम से रुपये निकालने गए फौजी के पिता से ठगी का मामला सामने आया है। रुपये निकालने में मदद करने के बहाने अज्ञात ठग ने उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। फिर खाते से 30 हजार रुपये निकाल लिए गए। बुजुर्ग की शिकायत पर फर्रुखनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की छानबीन के दौरान बैंक प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज मांगा है।

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार गांव सैदपुर निवासी अजीत सिंह का कहना है कि उनका बेटा सतीश सीआरपीएफ में जवान है और फिलहाल असम में तैनात है। बेटे के दूर होने के चलते वह बहू को घर खर्च के लिए रुपये लेने एटीएम पर गए थे।

फर्रुखनगर स्थित केनरा बैंक के एटीएम पर गए तो वहां रुपये नहीं निकल रहे थे। तभी अंजान व्यक्ति पीछे से आकर बोला कि अंकल मैं आपकी मदद करता हूं। लेकिन उसके मदद करने पर भी रुपये नहीं निकला। युवक ने एटीएम कार्ड वापस दिया और शिकायतकर्ता घर आ गया।

बाद में मोबाइल पर मैसेज आने पर पता चला कि खाते से 30 हजार रुपये निकल गए हैं। 10-10 हजार रुपये की तीन ट्रांजेक्शन में यह ठगी हुई। एटीएम कार्ड चेक किया तो पाया कि वो किसी अन्य का था। तब शिकायतकर्ता को अहसास हुआ कि ठग ने मदद के बहाने कार्ड बदल दिया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन के बाद अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

Credit Source – https://www.amarujala.com/delhi-ncr/gurgaon/gurugram-30-thousand-duped-by-exchanging-atm-card?utm_source=rssfeed&utm_medium=Referral&utm_campaign=rssfeed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.