ग्रेटर नोएडा में सामने आया एक और पॉजिटिव केस, जिले में 98 हुई संक्रमितों की संख्या

0
73
ग्रेटर-नोएडा-में-सामने-आया-एक-और-पॉजिटिव-केस,-जिले-में-98-हुई-संक्रमितों-की-संख्या

By Amar Ujala – ग्रेटर नोएडा में सामने आया एक और पॉजिटिव केस, जिले में 98 हुई संक्रमितों की संख्या

सार
दिल्ली-एनसीआर में लॉकडाउन के दूसरे चरण में भी लोग इसका अच्छे से पालन कर रहे हैं। हालांकि इन सबके बावजूद दिल्ली-एनसीआर में लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। अकेले दिल्ली में यह संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है। ऐसे में 20 अप्रैल यानी आज से लॉकडाउन में जो ढील दी जाने वाली थी वह राहत दिल्ली-एनसीआर के लोगों को नहीं मिलेगी। यहां पढ़ें दिनभर के सभी अपडेट्स…

विस्तार
ग्रेटर नोएडा में एक महिला में कोरोना की पुष्टि, बिल्डिंग सील

ग्रेटर नोएडा के चेरी काउंटी सोसायटी में एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 98 हो गई है। प्रशासन ने मामला सामने आने के बाद संक्रमण रोकने के लिए एहतियात के तौर पर यह सोसायटी और इसके आसपास के इलाके को तीन मई तक सील करने का आदेश दिया है।

दिल्ली पुलिस की जिप्सी कर रही मुनादी
दिल्ली पुलिस की जिप्सी मुनादी कर रही है। गली, मुहल्ले, सोसायटी में जा कर यह कहा जा रहा है कि दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन नहीं खत्म किया है। घर से निकलने पर कार्रवाई की जाएगी। कोई भी काम वाली को अपने घर नहीं बुलाएं, एसी मैकेनिक को भी घर पर नहीं बुलाएं, लॉक डाउन का पालन करें।

पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के संपर्क में आए सभी लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव
दक्षिणी दिल्ली में कोरोना से संक्रमित पाए गए पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के संपर्क में आए सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दक्षिण दिल्ली के डीएम का कहना है कि वो 16 लोग जिनपर कोरोना का खतरा सबसे ज्यादा था, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिल्ली में कुल 2003 संक्रमित मामले, मौतें 45
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार सुबह जानकारी दी है कि दिल्ली में कुल 2003 पॉजिटिव मामले हैं इसमें 110 केस कल के हैं। कोविड से मरने वालों की कुल संख्या 45 है। आज से रैपिड टेस्ट शुरू होने की संभावना है।

डीसी दफ्तर कापसहेड़ा के विपरीत वाली गली सील
दिल्ली के डीसी दफ्तर कापसहेड़ा के विपरीत ठेके वाली गली में प्लॉट नंबर 1294 को सील कर दिया गया है, यहां पुलिस बल भी तैनात है। दिल्ली सरकार ने इस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

आजादपुर सब्जी मंडी की सुरक्षा हुई कड़ी
दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी के प्रवेशद्वार पर कड़ी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है। दरअसल हर बीतते दिन के साथ ही दिल्ली में संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सरकार किसी तरह की ढिलाई नहीं बरतना चाहती।

गुरुग्राम से सटे पटौदी में लॉकडाउन का कोई असर नहीं
गुरुग्राम से सटे पटौदी में लॉकडाउन का किसी प्रकार का कोई असर नहीं है। पटौदी की जनता सड़कों पर खुले रूप से दिन व रात के समय घूम रही है।

For more details, please visit http://gestyy.com/w9ZpGQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.