By Amar Ujala – डीसी साहब, कंटेनमेंट जोन का हाल आप खुद देख लीजिए
लाइव – कंटेनमेंट जोन अर्जुन नगर में सीलिंग हटाकर जारी है वाहनों का आना – जाना
– फोटो : Gurgaon

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।
70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

गुरुग्राम। जिला प्रशासन के कंटेनमेंट जोन में सख्ती व सघन जांच के दावों की पोल पहले ही दिन खुल गई। प्रशासन की ओर से बनाए गए 8 कंटेनमेंट जोन के इलाकों में पुलिस ने मंगलवार को बैरिकेड और बांस-बल्ली लगाकर बंद तो किया गया, लेकिन लोगों की आवाजाही नहीं रोकी। नतीजा, सामाजिक दूरी व मास्क का उल्लंघन करते हुए लोग आम दिनों की तरह ही घूमते नजर आएं।

मदनपुरी-अर्जुन नगर इलाका
पुराने शहर में सघन आबादी के क्षेत्र मदनपुरी और अर्जुन नगर में लोगों में कंटेनमेंट जोन का कोई खौफ नहीं दिखा। अर्जुन नगर में पुलिस ने बैरिकेड लगा दिए, लेकिन पुलिसकर्मी तैनात नहीं थे। ऐसे में लोग बैरिकेड को खुद ही हटाकर वाहनों को निकाल रहे थे। इसके अलावा कंटेनमेंट जोन के अंदर लोग बिना मास्क के धड़ल्ले से घूम रहे हैं।

शक्ति नगर-शिवाजी पार्क इलाकाखांडसा रोड स्थित शक्ति नगर और शिवाजी पार्क इलाकों के आसपास पहले भी कोरोना संक्रमण के काफी मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल इन इलाकों को विशेष तौर पर कंटेनमेंट जोन में रखे जाने के बावजूद पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई सख्ती नहीं दिखी।डूंडाहेड़ा-नाथूपुर इलाका-दिल्ली सीमा से सटे डूंडाहेड़ा गांव में पुलिस भी महज खानापूर्ति करती दिखी। यहां सात गलियों को सील किया गया जिनके बाहर 14 पुलिसकर्मी तैनात है। सीलिंग के पहले ही दिन लोग बेधड़क बाहर घूमते दिखे। पुलिसवालों का कहना है ग्रामीण स्थानीय होने की बात कहते हुए झगड़े पर उतारू हो जाते है। नाथूपुर गांव में तो दोपहर बाद तक गलियां भी सील हुई थी।

For more details, please visit http://gestyy.com/eqOWfL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.