ढ़ाई करोड़ रुपये की ठगी करने वाला मैनेजर गिरफ्तार

0
0

ख़बर सुनें

गुरुग्राम। सोहना के कारोबारी से निवेश और ऑनलाइन गेम में रुपये लगवाकर अधिक मुनाफा कमाने के नाम पर ढाई करोड़ की ठगी करने के मामले में साइबर सेल ने एक आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार किया है। 2019 में पीड़ित ने साइबर सेल में यह मुकदमा दर्ज कराया था। साइबर सेल पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन लोग अभी भी फरार हैं।

विज्ञापन

एसीपी क्राइम धर्मबीर सिंह ने 2019 में धन्ना निवासी वार्ड न-18, सोहना ने साइबर सेल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें आरोप था कि रमेश चौरसिया निवासी बी/15, गुरुद्वारा रोड, आईपी एक्सटेंशन लक्ष्मी नगर, नई दिल्ली ने गेमकिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, गेमकिंग इंडिया डॉट नेट, फनरैप डॉट नेट और प्लेरैप डॉटकॉम के नाम से कंपनी खोली थी। इसके माध्यम से यह ऑनलाइन गेम खेलने के लिए आईडी देते थे। गेम में रुपये लगाकर अधिक मुनाफा कमाने का झांसा देकर करीब ढाई करोड़ रुपये का निवेश कराया था। इसके लिए एक एग्रीमेंट किया था। पीड़ित ने करीब 55 लाख रुपये खाते में जबकि अन्य रुपये नकद दिए थे। एसीपी क्राइम ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी लाल रत्नाकर उर्फ गुड्डू को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है, जो कंपनी में मैनेजर के पद पर था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। जिससे अन्य फरार आरोपियों को भी पकड़ा जा सके।

Credit Source – https://www.amarujala.com/delhi-ncr/gurgaon/manager-arrested-for-cheating-businessman-of-2-5-crores-gurgaon-news-noi6285365148?utm_source=rssfeed&utm_medium=Referral&utm_campaign=rssfeed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.