तीन और पॉजिटिव मरीज के साथ बुलंदशहर में 43 हुई संक्रमितों की संख्या

0
94
तीन-और-पॉजिटिव-मरीज-के-साथ-बुलंदशहर-में-43-हुई-संक्रमितों-की-संख्या

By Amar Ujala – तीन और पॉजिटिव मरीज के साथ बुलंदशहर में 43 हुई संक्रमितों की संख्या

सार
दिल्ली में दूसरी बार रविवार को कोरोना वायरस संक्रमित सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं। दिल्ली सरकार ने 293 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि की है। इससे पहले 13 अप्रैल को एक ही दिन में 356 मरीज सामने आए थे। इसके साथ ही मरीजों का आंकड़ा 2918 पहुंच  गया है, वहीं आठ मरीजों को छुट्टी मिली है। वहीं खबर है कि सोमवार को बुलंदशहर में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है तो सील किया गया हिंदू राव अस्पताल कुछ सख्ती के साथ खोल दिया गया है। जानिए दिल्ली-एनसीआर के दिनभर के अपडेट्स…

विस्तार
बुलंदशहर में दो और संक्रमित मिले, 43 हुई संक्रमितों की कुल संख्या

बुलंदशहर में दो और कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से अब जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 43 हो गई है। सोमवार सुबह सबसे पहले जिस संक्रमित के बारे में खबर आई थी वह शिकारपुर के मृत चिकित्सक के संपर्क में आई थी। उन्हीं से उसे संक्रमण लगा। जब बाद दो अन्य केस जहांगीराबाद के हैं। यहां एक ही परिवार की दो महिलाओं में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

बुलंदशहर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की हुई पुष्टि
बुलंदशहर में एक ओर कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। यह नया संक्रमित शख्स शिकारपुर क्षेत्र का है। अब बुलंदशहर में संक्रमितों का आकंड़ा 41 पर पहुंच गया है। इसमें एक की मौत हो चुकी है और पांच ठीक हो चुके हैं जबकि 35 मरीज अभी सक्रिय हैं।

दिल्लीः सील किए गए हिंदू राव अस्पताल में सेवाएं शुरू
दिल्ली का हिंदू राव अस्पताल बीते दिनों सील कर दिया गया था, जिसकी सेवाएं आज से कुछ शर्तों के साथ बहाल कर दी गई हैं। आज से कैजुअलटी, इमरजेंसी वार्ड जिसमें फ्लू क्लिनिक शामिल है और तीन ओपीडी(जच्चा-बच्चा ओपीडी, पीडियाट्रिक्स और मेडिसिन ओपीडी) में मरीजों का प्रेवश कुछ शर्तों के साथ शुरू कर दिया गया है।
 

For more details, please visit http://gestyy.com/w97I5g

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.