Home News Gurgaon News पति को मरवा डाला: शव पर दहाड़े मारकर रोने का किया नाटक, फिर...

पति को मरवा डाला: शव पर दहाड़े मारकर रोने का किया नाटक, फिर रहने लगी गुमसुम, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

0
0
गुरुग्राम सेक्टर-22 में प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश यादव की हत्या के बाद उनकी पत्नी का शव के पास दहाड़ मार कर रोना और बाद में गुमसुम हो जाना पुलिस के मन में पहले ही संदेह पैदा कर चुका था। पुलिस की थ्योरी में हत्या का कारण न होने पर शक और बढ़ गया। पुलिस ने मामले की सघनता से जांच कर पत्नी के प्रेमी का पता लगाया। शूटर को गिरफ्तार करने के बाद उसके बयान के आधार पर पत्नी को गिरफ्तार किया।
धर्मेश अपने परिवार के लोगों से अलग रहते थे। किराए से आने वाले पैसे व प्रापर्टी के कारोबार से होने वाली आय काफी थी। घर की पहली मेड से दोस्ती होने का शक पत्नी नीतू ने जताया था। यही कारण था कि उसने पहली मेड को हटाकर बाद में बबलू की प्रेमिका को नौकरी पर रख लिया। बबलू के साथ नीतू रहना चाहती थी। उसकी योजना थी कि पति की मौत के बाद सारी प्रापर्टी उसके नाम पर हो जाएगी। उसके बाद वह प्रेमी के साथ आराम से रहेगी।
बबलू पर यूपी में दर्ज हो चुका है दुष्कर्म का मामला

सीआईए पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि बबलू के खिलाफ यूपी में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। यूपी पुलिस से इस बारे में सीआईए पुलिस से जानकारी मांगी है।
15 साल से दोनों साथ रहते थे

बबलू और मोहम्मदीन दोनों दिल्ली की एक पेंट बनाने वाली कंपनी में काम करते थे। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। बबलू हर बात मोहम्मद्दीन से शेयर करता था। बबलू ने ही उसे नीतू से देहरादून में मिलवाया था।
पत्नी ने अपने मोबाइल से भेजी थी लोकेशन

पुलिस को छानबीन में पता चला की नीतू के मोबाइल से बबलू के मोबाइल पर निर्माणाधीन साइट की लोकेशन भेजी गई थी। छानबीन के दौरान पता चला कि बबलू ओर नीतू की चैट और दोनों की एक साथ देहरादून की लोकेशन से सब कुछ क्लीयर हो गया था। पुलिस पत्नी पर हाथ नहीं डालना चाहती थी। वह पहले बबलू को गिरफ्तार करना चाहती थी। बबलू की जगह मोहम्मद्दीन पुलिस के हत्थे चढ़ा। दोनों ने इतनी सावधानी बरती कि दिल्ली से आते समय सिम बदला और वारदात के बाद दिल्ली निकल गए। गाड़ी व असलहा बबलू के पास बताया जा रहा है।

Credit Source – https://www.amarujala.com/photo-gallery/delhi-ncr/police-made-shocking-disclosure-in-murder-case-of-property-dealer-in-gurugram

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.