प्रॉपर्टी हड़पने के लिए तीन शादी के बाद भी कंवारी बनकर की चौथी शादी, केस दर्ज

0
56
प्रॉपर्टी-हड़पने-के-लिए-तीन-शादी-के-बाद-भी-कंवारी-बनकर-की-चौथी-शादी,-केस-दर्ज

By Amar Ujala – प्रॉपर्टी हड़पने के लिए तीन शादी के बाद भी कंवारी बनकर की चौथी शादी, केस दर्ज

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।
70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

गुरुग्राम। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए तीन शादी के बाद भी खुद को अविवाहित बताकर चौथी शादी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों को अपने जाल में फंसाकर प्रॉपर्टी हड़पती है। रुपये न देने व प्रॉपर्टी नाम न करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है। सेक्टर-5 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अशोक विहार फेज-2 निवासी कुलदीप कटारिया ने बताया कि उनकी शादी 16 अगस्त 2017 को दयानंद कॉलोनी निवासी पिंकी अहलावत के साथ हुई थी। शादी में उन्होंने दहेज नहीं लिया था। शादी के वक्त पिंकी ने खुद को अविवाहित बताया था। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद पिंकी का रवैया बदलने लगा और वह रुपयों की मांग करने लगी। कुलदीप ने शिकायत में आरोप लगाया कि पिंकी ने अपने साथी मोहित व सुरेश पटवारी के साथ मिलकर उसके परिवार पर प्रॉपर्टी पिंकी के नाम पर करवाने का दबाव बनाने लगे।
आरोपियों ने उनके परिवार को दहेज समेत अन्य झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर करीब 35 लाख रुपये ठग लिए। इस दौरान उन्हें पता लगा कि पिंकी ने पहले भी तीन शादी की हैं। उन्होंने पता लगाया कि पिंकी ने सबसे पहले दिल्ली निवासी कुलदीप कटारिया, दूसरी शादी नजफगढ़ दिल्ली निवासी जितेंद्र सिंह राणा, तीसरी शादी सिरसा निवासी विनोद कुमार से करके उनकी प्रॉपर्टी भी अपने नाम करवा ली। इसमें से उसने किसी के साथ भी तलाक नहीं लिया। इस बारे में किसी को भी बताने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

For more details, please visit http://gestyy.com/eqIcru

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.