सोहना के सरमथला में मुख्यमंत्री की विकास रैली आज

0
2

ख़बर सुनें

सोहना। सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांव सरमथला में शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहरलाल की विकास रैली का आयोजन होगा। रैली के आयोजक सोहना के विधायक संजय सिंह हैं। रैली में आने से पहले सीएम मनोहर लाल गांव समरथला में स्थापित महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। समारोह स्थल पर विशाल पंडाल लगाया गया है।

विज्ञापन

प्रत्येक जोन में लोगों को बैठाने के लिए वालंटियर्स की ड्यूटी लगाई गई है। तीन मंच बनाए गए हैं। मुख्य मंच बड़ा है और बीच में बनाया गया है जहां से मुख्यमंत्री तथा अन्य नेता रैली को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर विधायक, चेयरमैन तथा अन्य विशिष्ट व्यक्ति मौजूद रहेंगे। मुख्य मंच से पंडाल में देखने पर दाहिनी तरफ पहले जोन में महिलाओं व मीडियाकर्मियों के बैठने की व्यवस्था की गई है। विकास रैली में केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह व कृष्ण पाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद, पलवल के विधायक दीपक मंगला, हथीन के विधायक प्रवीन डागर, विधायक सीमा त्रिखा, नयनपाल रावत, पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह व शारदा राठौर, सोहना के पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, भाजपा नेता सोहनलाल छोकर समेत अन्य लोग मौजूद रहेंगे।
सीएम कर सकते हैं घोषणाएं

इस अवसर पर विधायक संजय सिंह ने कहा कि पिछले दो वर्षों के कार्यकाल में यह पहली रैली गुरुग्राम में होने जा रही है। यह हमारे लिए गर्व का विषय है कि जिले को विकास रैली की मेजबानी करने का अवसर मिला है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं की घोषणाएं की जा सकती हैं, जिससे सोहना क्षेत्र में विकास को गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि रैली में आने वाला प्रत्येक व्यक्ति महत्वपूर्ण है, ऐसे में सबकी सुविधा का ध्यान रखना हमारा उत्तरदायित्व है।

Credit Source – https://www.amarujala.com/delhi-ncr/gurgaon/chief-minister-s-development-rally-today-in-sarmathala-sohna-gurgaon-news-noi611830239?utm_source=rssfeed&utm_medium=Referral&utm_campaign=rssfeed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.